http://feeds.feedburner.com/blogspot/GKoTZ

6.9.16

Tujhe Chod Kaha Jau #तुझे छोड़ कहा जाऊ # Superhit Krishna Bhajan 2016 #Ra...

तुझे छोड़ कहा जाऊ
Tujhe Chod Kaha Jau
Krishna Bhajan

बाई बाई बाई बाई बाई बाई
बाई बाई बाई बाई बाई बाई
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
मेरे भोले सनम तेरे सर की क़सम
जाके जल्दी ही मैं लौट आऊंगा
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
जब तक सजेगी सांसो की सरगम
तेरे ही नगमे गाता रहूँगा
जब तक सजेगी सांसो की सरगम
तेरे ही नगमे गाता रहूँगा
यादों को तेरी दिल से लगाके
सपनों में तेरे आता रहूँगा
मैं जिस्म हूँ तू है जां, होगे कभी ना जुदा
ऐसे न आँसू बहा, हंस के मुझे कर बिदा
मेरे भोले सनम तेरे सर की क़सम
जाके जल्दी ही मैं लौट आऊंगा
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
बाई बाई बाई बाई बाई बाई बाई बाई
कैसे सहूँगा दर्द-ए-जुदाई
तेरे बिना मैं कैसे रहूँगा
कैसे सहूँगा दर्द-ए-जुदाई
तेरे बिना मैं कैसे रहूँगा
आऊंगा लेके मैं साथ तुझको फिर ना
तुझे मैं बाई बाई कहूँगा
मैंने जो वादे किए
उनको निभाउंगा मैं, तेरा ये चेहरा हसीं
कैसे भुलाऊँगा मैं
मेरे भोले सनम तेरे सर की क़सम
जाके जल्दी ही मैं लौट आऊंगा
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
मैं तुझे छोड़ के कहाँ जाऊँगा
बाई बाई बाई बाई बाई बाई
बाई बाई बाई बाई बाई बाई