http://feeds.feedburner.com/blogspot/GKoTZ

20.7.16

मेरे जैसा भगत भी बाबा || Latest Krishna Bhajan 2015 || Pujya Jaya Kisho...


मेरे जैसा  भगत भी बाबा
krishna bhajan 

              Image result for सब देवो ने माना बाबा जादू तेरा चलेगा,

सब देवो ने माना बाबा जादू तेरा चलेगा,
कलयुग का तू देव निराला डंका तेरा बजेगा ।
माना सब देवों में बस एक तेरा राज चलेगा,
पर मेरे जैसा भगत भी बाबा खोजेया नहीं मिलेगा ॥


सोने चांदी की थाली में माल घणा तैं खाया,
पर देख सुदामा पोटली तेरा मन क्यों ललचाया ।
भाव का भूखा श्याम घनी तद देखेया नहीं दिखेगा,
पर मेरे जैसा भगत भी बाबा खोजेया नहीं मिलेगा ॥


बढ़िया बढ़िया भोग खावता सो नखरा दिखलावे,
भगत की लाज बचावण खातिर विष प्याला पी जावे ।
ऐसा प्रेमी भगता का कद सुनेया नहीं सुनेगा,
पर मेरे जैसा भगत भी बाबा खोजेया नहीं मिलेगा ॥


घणा सेठ तेरा नौकर चाकर आगे पीछे रवे,
नरसी जी का भात भरण नै तै क्यों भोजा ढोवे ।
ऐसा सेठ साँवरिया जग में भूला नहीं बुलेगा,
पर मेरे जैसा भगत भी बाबा खोजेया नहीं मिलेगा ॥


दानी और दातार सेठ में तेरा नंबर पहला,
याचक और दीन जना मे मैं नहले पे दहला ।
तैं दानी मैं दीन जेहा जोड़ा नहीं मिलेगा,
पर मेरे जैसा भगत भी बाबा खोजेया नहीं मिलेगा ॥