http://feeds.feedburner.com/blogspot/GKoTZ

14.6.16

हर साँस में हो सुमिरन तेरा,



हर साँस में हो सुमिरन तेरा,-----विडियो लिंक
यूँ बीत जाये जीवन मेरा।

Image result for हर साँस में हो सुमिरन तेरा,
तेरी पूजा करते बीते सांझ सवेरा
यूँ बीत जाये जीवन मेरा-2


नयनो की खिड़की से पल पल मै निहारु-2
मन में बिठा लूँ तेरी आरती उतारू-2
डाले रहूँ तेरे चरणों में डेरा, यूँ बीत जाये जीवन मेरा
हर साँस में हो सुमिरन तेरा, यूँ बीत जाये जीवन मेरा


जो भी तेरा प्यारा हो ओ मेरे दिल का प्यारा हो
मेरे सर का ताज मेरी आँखों का तारा हो
सब में निहारु रूप सुनहरा, यूँ बीत जाये जीवन मेरा
हर साँस में हो सुमिरन तेरा,
यूँ बीत जाये जीवन मेरा


प्यार हो सत्कार हो एतवार हो तुम्हारा
सुख भी हो सारे और याद हो इशारा


इतना सुखी भी मत कर की तुझे ही भूल जाऊ,
इतना दुखी भी मत कर की सिकायत ही करते रहें)


हो आत्मा पर तेरा ही डेरा, यूँ बीत जाये जीवन मेरा
हर साँस में हो सुमिरन तेरा,
यूँ बीत जाये जीवन मेरा
तेरी पूजा करते बीते सांझ सवेरा
यूँ बीत जाये जीवन मेरा


हर साँस में हो सुमिरन तेरा,
यूँ बीत जाये जीवन मेरा

राधे राधे गोविन्द गोविन्द राधे
गोविन्द राधे गोपाल राधे
राधे राधे गोविन्द गोविन्द राधे